in

Credit Code app से पैसे ऐसे कमाए

Affiliate marketing के द्वारा mobile से पैसे कमाने के कई सारे genuine तरीक़े मौजूद है। उन्हीं में से एक तरीक़ा है credit code app. credit code application से आप हर महीने अच्छी कमाई कर सकते हैं यह एक genuine application है जिससे आप पैसे कमाकर सीधे अपने bank account में withdraw कर सकते हैं। मैंने ख़ुद इस application से कमाई की है और पैसे अपने bank अकाउंट में withdraw किये है।

Credit Code application का funda बिलकुल simple है इसमें आपको अलग-अलग बैंकों के credit cards और savings bank accounts के links मिलेंगे आपको बस क्रेडिट कार्ड और सेविंग्स account के लिंक अपने network जैसे कि WhatsApp, facebook और telegram आदि के द्वारा share करने हैं।

जब भी कोई आपके द्वारा share किए हुए link पर click करके अपना bank account open करेगा या कोई credit card apply करेगा तो आपको हर 1 सक्सेसफुल lead पर कमीशन मिलेगा। credit card में यह कमीशन 1 lead par 3 हज़ार रुपया तक है और सेविंग्स account में भी एक account पर आपको 500 रुपये तक मिल जाएंगे। अगर आप अपने लिंक के द्वारा एक हफ़्ते में दो credit card भी दिलवा देते हैं तो आपकी 5 हज़ार रुपये की कमाई आराम से हो जाएगी।

Credit Code application की ख़ास बात यह है कि इसमें आपको एक पैसा भी निवेश नहीं करना पड़ेगा बल्कि जीरो से आप इस application से पैसे कमाना शुरू कर सकते हैं। तो इसमें आपका सिर्फ़ फ़ायदा ही फ़ायदा है कोई नुक़सान नहीं होगा क्यूंकि आपका कोई पैसा नहीं लग रहा है। बस आपको इसमें मेहनत करनी होगी लिंक्स को अपने नेटवर्क में शेयर करने के लिए।

Credit Code App के फायदे क्या है?

  • बिना कोई पैसा लगाए काम शुरू कर सकते है।
  • किसी बड़े सेटअप की ज़रूरत नहीं है। सिर्फ मोबाइल से कर सकते है।
  • पहले दिन से ही कमाई शुरू हो जाएगी।
  • आप खुद बॉस है कोई आप पर हुक्म नहीं चलाएगा।
  • हर सक्सेसफुल लीड पर पैसे मिलेंगे।
  • पैसे सीधे अपने बैंक अकाउंट में निकाल सकते है।
  • हर महीने इससे अच्छी कमाई कर सकते है।

Credit Code App से पैसे कैसे कमाए?

  • Credit Code app से पैसे कमाने के लिए पहले आपको play store से credit code app install कर lena है.
  • रेफेरल कोड में आप मेरा कोड डाल सकते है इससे आपको 100 रूपये का बोनस मिल सकता है। Referral code: 13GM14
  • इसके बाद इसमें अपना mobile नंबर और बाक़ी डिटेल्स भरके अपना account create कर lena है.
  • इसके बाद इसमें आपको अलग अलग बैंकों के काफ़ी सारे products मिलेंगे जैसे ही savings accounts, credit card आदि।
  • जिस product को भी आप promote करना करना चाहते है, उस पर click करेंगे तो आपको सारी डिटेल्स मिल जाएगी जैसे कि वह क्या product है, आपको कितना कमीशन मिलेगा और उसी में आपको आपका referral link मिल जाएगा।
  • आपको बस अपना link copy करके अपने network में share करना है। आपके इस link पर click करके जब भी कोई account open करेगा या credit card लेगा तो आपको कमीशन मिलेगा
  • अपनी कमाई आप अपने wallet मैं देख सकते हैं और वहीं से उसको आप अपने bank account में withdraw कर सकते हैं

जैसे की अभी IndusInd बैंक क्रेडिट कार्ड पर 2700 रूपये का कमीशन मिल रहा है, अगर कोई आपके लिंक पर क्लिक करके indusind क्रेडिट कार्ड लेता है तो आपको 2700 रूपये हर एक कार्ड पर मिलेंगे। और जिसने कार्ड लिया है उसको भी कोई चार्ज नहीं देना होगा।

Credit Code application कैसे use करना हैं, कैसे इससे पैसे कमाने हैं और कैसे पैसे bank में निकालने हैं इस पर मैने एक वीडियो बनाया हुआ है। इस video में आप ये सारा Process live देख सकते हैं। Watch Video Now

Conclusion:

Credit code app से पैसे कमाने के लिए आपको कोई investment करने की ज़रूरत नहीं है और न ही कोई बड़ा सेटअप करने की ज़रूरत है। आप सिर्फ़ अपने mobile phone से ये काम शुरू कर सकते हैं और पैसे कमा सकते हैं। लेकिन इसमें आपको काफ़ी मेहनत करनी पड़ेगी क्योंकि अगर आप 100 लोगों को लिंक भेजते हैं तो उसमें से 5-10 लोग ही अपना bank account open करेंगे या credit card लेंगे। लेकिन कुछ थोड़े से log भी अगर आपके link par click करके account open करते हैं या credit card लेते हैं तो इससे आपकी काफ़ी अच्छी कमाई होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

GIPHY App Key not set. Please check settings

Swiggy HDFC Credit Card apply

Swiggy HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड